Home Socially viral घर में घुसकर सिर्फ पुरुषों के अंडरवियर चुराता है ये चोर, लोग...

घर में घुसकर सिर्फ पुरुषों के अंडरवियर चुराता है ये चोर, लोग हो गए हैरान-परेशान

38
0

 

अगर आप सुबह नहाने जा रहें हो और आपको पता चले कि आपकी अंडरवियर चोरी हो गई है। और अगर ऐसा एक बार नहीं बार-बार होने लगे तो आप क्या करेंगे। वैसे तो आपने कई अजीबोगरीब चोर देखे होंगे, लेकिन क्या आपने अंडरवियर चुराने वाले चोर के बारे में सुना है। आज हम आपके ऐसे ही एक अंडरवियर चोर के बारे में बताएंगे। जो पूरे मोहल्ले की अंडरवियर चुरा लिया करता था। इस जगह आधी रात के बाद लोगों के घरों से पुरुषों की अंडरवियर चोरी हो जाया करती थी।

जब यह घटना सामने आई तो पहले तो लोगों को इसपर विश्वास नहीं हुआ। लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि कोई घर में घुसकर सिर्फ पुरुषों के अंडरवियर ही क्यों चुराएगा।

बता दें कि पारक के कैंपर हाउसिंग कॉलोनी के लोग काफी परेशान थे क्योंकि यहां आधी रात के बाद लोगों के घरों से कीमती सामान की जगह पुरुषों के अंडरवियर चोरी हो रहे थे। यह सभी को सोचने पर मजबूर कर रहा था। पर चोर के दिमाग मे क्या है यह कोई भी भाप नहीं पाएगा।

यह बात सभी को सोचने पर मजबूर कर रही थी कि ये कौन सा चोर है, जो महंगी चीजों की जगह के बजाए सिर्फ अंडरवियर चुरा रहा है। इस घटना के बाद चोर को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए।

सीसीटीवी कैमरे लगते ही चोर दुनिया के सामने आ गया। सीसीटीवी से साफ  पता चला कि एक आदमी जो आधी रात में लोगों के घरों में घुसकर पुरुषों के अंडरवियर चुरा रहा था। पर सीसीटीवी कैमरा लगने के बाद भी युवक की पहचान न हो पाई, क्योंकि वह चेहरे पर मास्क लगाकर अंडरवियर चुराने जाता था। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि वह चोर एक घर की बाउंड्री को पार कर उसके अंदर चला जाता है। इसके बाद वह सूखे हुए कपड़ों को देखता है। और उसमें से अंडरवियर निकाल लेता है।

चोर उसमें से पुरुषों का अंडरवियर चुरा कर वहां से भाग जाता है। इस वीडियो के आने के बाद भले ही उस शख्स की शिनाख्त नहीं हो पाई हो लेकिन उसकी हरकत को फेसबुक पर शेयर कर दिया गया। ऐसे में यह कारण भी अभी गुत्थी ही बना हुआ है कि इतने रिस्क लेकर लोगों के घरों में घुसकर चोर सिर्फ पुरुषों के अंडरवियर क्यों चुराता हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।