Home politics LOKSABHA ELECTION 2024: अमेठी हारने के लिए राहुल ने लिए थे पैसे

LOKSABHA ELECTION 2024: अमेठी हारने के लिए राहुल ने लिए थे पैसे

54
0

LOKSABHA ELECTION 2024: चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। नेताओं की ज़ुबानी जंग जारी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी कांग्रेस में जान फूंकने के लिए जनता से लगातार प्रत्यक्ष रूप से जुड़ रहे हैं। वही AIMIM प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने राहुल पर अमेठी चुनाव हारने के लिए पैसे लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने सवाल किया क्या आपने अमेठी हारने के लिए पैसे लिए थे ? ओवैसी ने यह सवाल राहुल के बयान पर पलटवार करते हुए किया। 

राहुल गांधी ने कहा था कि जिन जगहों पर कांग्रेस – बीजेपी के विरोध में अपने प्रत्याशी उतारती है। AIMIM प्रमुख असुद्दीन ओवैसी पैसा लेकर उन जगहों पर कांग्रेस के विरोध में अपने प्रत्याशी उतार देते हैं। 

ओवैसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखते हुए कहा- साल 2008 में अमेरिका के साथ परमाणु सौदे और अन्य मुद्दों पर उस समय की अमेरिकी सरकार का समर्थन करने के लिए उन्होंने कितने पैसे लिए थे। इसके अलावा राष्ट्रपति चुनाव में प्रणव मुखर्जी का समर्थन करने और जगमोहन रेड्डी को मनाने के लिए उन्होंने कितने पैसे लिए। इसके अलावा मैं जानना चाहता हूँ कि आप अमेठी हारे थे या हारने के लिए आपने पैसे लिए हैं। वैसे साल 2014 से आप हारे ही हैं क्या आपकी हार के लिए मैं जिम्मेदार हूँ। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।