Home politics धनकड़ ने राहुल को लगाई फटकार कहा, भारतीय संसद में बन्द किए...

धनकड़ ने राहुल को लगाई फटकार कहा, भारतीय संसद में बन्द किए जाते यह कहना शर्मनाक

67
0

देश- उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को फटकार लगाते हुए कहा उन्होंने विदेशी धरती पर भारत का अपमान किया है। विदेश जाकर यह कहना कि भारतीय संसद में माइक बन्द कर दिया जाता है शर्मनाक है।

उन्होंने कहा, आज भारत जी20 की अध्यक्षता कर रहा है। यह सम्पूर्ण भारत के लिए गौरव का क्षण है। अब इस समय भारत का कोई नेता अगर इस प्रकार की बातें विदेशी धरती पर करता है तो यह भारतीय संसद की और भारत की छवि धुमिल करने की बात है। यह भारत के संवैधानिक नियमों के विरुद्ध है।
उन्होंने आगे कहा, मेरा लोगों से अनुरोध है कि वह इस प्रकार की ताकतों को बेनक़ाब कर उनकी योजनाओ को विफल करें। बता दें बीते दिनों राहुल गांधी ने कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में अपना भाषण दिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विदेशी धरती पर वह जमकर बरसे। राहुल अपने भाषण को लेकर बीजेपी के निशाने पर बने हुए हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।