Home politics नुपुर को लेकर चल रही थी डिबेट, ओवैसी नेता बोले आप यहां...

नुपुर को लेकर चल रही थी डिबेट, ओवैसी नेता बोले आप यहां बैठकर गली दिलवाइए, भड़की एंकर

41
0

Nupur sharma:-भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा विवादित बयान को लेकरसुप्रीम कोर्ट ने उन्हें लताड़ लगाई है। कोर्ट ने उन्हें हिदायत दी है कि उन्हें टीवी डिबेट में जाकर अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। कोर्ट के बयान के बाद आज विपक्षी दल के नेता भाजपा पर।हमलावर है। जहां अखिलेश में ट्वीट कर कहा है कि नुपुर शर्मा को सिर्फ मुख से नहीं बल्कि शरीर से भी माफी मांगनी चाहिए। वही अब इस मामले पर एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने एक टीवी चैनल में इसी मुद्दे पर हो रही डिबेट के दौरान ऐसा बयान दिया कि समाचार एंकर तिलमिला उठी।

जी न्यूज में हो रही टीवी डिबेट के दौरान आदिति त्यागी ने असीम से सवाल किया कि असदुद्दीन ओवैसी सुप्रीम कोर्ट को लेकर सिलेक्टिव दिखाई दे रहे हैं? उनके सवाल का जवाब देते हुए असीम वकार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा जो भी कहा गया है, उसे गहराई से समझने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा कि हिंदुस्तान के हर मजहब में अच्छे और बुरे लोग शामिल हैं। 
उन्होंने आगे कहा, अगर हमारे मजहब में कुछ बुरे लोग हैं तो यह आपके मज़हब में भी है। वही जब भारत मे मुसलमान के खिलाफ इस तरह की घटना होती है तो कोई आवाज नहीं उठाता है। वही जब एंकर ओवैसी नेता से पथराव के मुद्दे पर सवाल करने लगी तो उन्होंने कहा कि आप यहां बैठकर बारी बारी से हमे गाली दिलवाइए। नेता की बात सुनकर एंकर भड़क उठी और कहने लगी आप यहां बैठकर आप और हम करना बंद करिए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।