Home राष्ट्रीय ग्लोबल हैंडवाशिंग डे के अवसर पर डीएम, एडीएम व सीएमओ के साथ...

ग्लोबल हैंडवाशिंग डे के अवसर पर डीएम, एडीएम व सीएमओ के साथ केएनआईटी छात्रावास में किया हैंडवाश और कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूक

9
0

[object Promise]

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

डीएम की अध्यक्षता में कोविड-19 सम्बन्धी समीक्षा बैठक हुई आयोजित।

सुलतानपुर 15 अक्टूबर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में आज कोविड-19 एल-1 केयर सेन्टर केएनआईटी गेस्ट हाउस में प्रातः 09 बजे कोविड-19 संक्रमण के रोकथाम/बचाव सम्बन्धी समीक्षा बैठक आयोजित हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि होम आइसोलेशन में रखे हुए व्यक्तियों के सम्बन्ध में प्रतिदिन जानकारी प्राप्त की जाये। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि किसी भी व्यक्ति में कोविड-19 में लक्षण की सूचना मिलती है, तो उन्हें तत्काल कोविड-19 के प्रोटोकाल के अनुसार भर्ती कराया जाय।
जिलाधिकारी ने सर्विलान्स टीम को निर्देशित किया कि जनपद में टेस्टिंग बढ़ायी जाय। उन्होंने एल-1 हास्पिटल में स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर रहे व्यक्तियों के खान-पान, स्वास्थ्य तथा साफ-सफाई एवं उसके फोटाग्राफ्स लेकर उपलब्ध करायी जाय।बैठक के पश्चात शासन से प्राप्त दिशा निर्देशों के अनुक्रम में कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए आज ग्लोबल हैंडवाशिंग डे के अवसर पर केएनआईटी छात्रावास में डीएम श्री गुप्ता, अपर जिलाधिकारी(प्रशा0) हर्ष देव पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी(वि0/रा0) उमाकान्त त्रिपाठी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 सीबीएन त्रिपाठी सहित अन्य अधिकारी व चिकित्सा टीम के लोगों ने अपना अपना हाथ साबुन से धुला कर जन सामान्य को किया गया जागरूक तथा बताये गए हाथ धोने से कोरोना से बचाव के तरीके। इसी क्रम जनपद के विभिन्न कार्यालयों में अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा अपना – अपना हाथ साबुन से धुल कर ग्लोबल हैंडवाशिंग डे मना कर आमजनों को किया गया जागरूक।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।