Home उत्तर प्रदेश ट्रक चालक की हत्या करने के बाद हाथ पैर बांधकर शव को...

ट्रक चालक की हत्या करने के बाद हाथ पैर बांधकर शव को पेड़ पर लटकाया

79
0

कानपुर रसूलाबाद के निभू गांव निवासी ट्रक चालक संदीप पाल की हत्या करने के बाद हत्यारों ने आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से फांसी पर लटका दिया गया। संदीप के हाथ गमछे से व पैर रस्सी से बंधे हुए थे। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड ने छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए। स्वजनों ने किसी भी दुश्मनी से इन्कार किया है।

ट्रक चालक की हत्या करने के बाद हाथ पैर बांधकर शव को पेड़ पर लटकाया
शाम को घर से निकला था सुबह गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला शव।

निभू निवासी श्याम सुंदर पाल का 25 वर्षीय पुत्र ट्रक चालक संदीप पाल लॉकडाउन से घर पर ही रह रहा था। शुक्रवार शाम छह बजे वह अपने घर के मवेशियों को सानी चारा करके निकला था। जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो घरवाले उसको रात भर ढूंढ़ते रहे। शनिवार सुबह ग्रामीणों ने निभू गांव से कठिउरा जाने वाले मार्ग पर जामुन के पेड़ से उसका शव लटके देखा। जानकारी पर परिवार वाले भी पहुंचे।

शव देखकर स्वजन में कोहराम मच गया। युवक की मफलर से फांसी लगी थी, जबकि हाथ गमछे व पैर रस्सी से बंधे थे। हत्यारों ने हत्या के बाद को शव को पेड़ पर लटकाया था। सूचना पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने छानबीन की। एएसपी अनूप कुमार व थाना प्रभारी सुखबीर यादव ने परिवार से पूछताछ की, जिसमे उन्होंने कोई रंजिश से इन्कार किया। एएसपी ने बताया कि मामला हत्या का है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का सही कारण पता चलेगा। आशंका है गला दबाकर हत्या की गई।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।