आम आदमी पार्टी बनी भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी नर्सरी- केशव प्रसाद मौर्य

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

आम आदमी पार्टी बनी भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी नर्सरी- केशव प्रसाद मौर्य

आम आदमी पार्टी बनी भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी नर्सरी- केशव प्रसाद मौर्य


उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्या ने आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप मढ़ते हुए उसे फोकट की पार्टी बताया है। उन्होंने ट्ववीट करते हुए कहा,फोकट पार्टी (आप) अब भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी नर्सरी बन गई है। केशव प्रसाद मौर्या के ट्ववीट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है। एक यूजर लिखता है यही आप लोगों को सत्ता से दूर करेगी, कोंग्रेस से जायदा खतरनाक पार्टी है, क्यों कि ये पार्टी देश में काम करती है, लूट मार नहीं।
एक अन्य यूजर कहता है - यूपी का उपमुख्यमंत्री भ्रष्टाचार का सरगना बन चुका है l जिसकी पहचान स्टूल मंत्री के नाम से भी है। अगर उत्तर प्रदेश के ही नही पूरे देश के किसी भी छोटे से छोटे बच्चे से भी पूछेंगे कि बेटा स्टूल मंत्री कोंन वो तुरंत कहेगा केशव प्रसाद मौर्या। वही दूसरा यूजर कहता है कि जनता को सुविधा दी, भाजपा की तरह अपनी तिजोरी नहीं भरी, पूरे देश में फाईव स्टार आफिस नहीं बनाया! और आप मंत्री जी, गाड़ी, बंगला, टेलीफोन, बिजली, पानी, सुरक्षा, यात्रा का कितना बिल भरते हैं? पिछली बार कितना बिल भुगतान किया?
एक यूजर लिखता है कि सही बताओ ? तभी तो यूपी से दिल्ली नगर निगम के चुनावो तक मे जाना पड रहा है। इतना भंयकर विकास किया है। कि विकास के नाम पर तो वोट मांगने मे भी कलेजा मुह को आ रहा है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश