आपस में कीचड़ उछालने से बचें और पार्टी को मजबूत बनाएं: सियासी संकट के बीच सचिन पायलट की अपील

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

आपस में कीचड़ उछालने से बचें और पार्टी को मजबूत बनाएं: सियासी संकट के बीच सचिन पायलट की अपील

Image


Avoid throwing mud amongst each other and make the party strong: Sachin Pilot's appeal amid political crisis

Differences In Rajasthan Congress: राजस्थान में पार्टी नेताओं के बीच मतभेद कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं। वहीं विधानसभा चुनाव का वक्त करीब आता जा रहा जो पार्टी नेतृत्व में सरगर्मी को बढ़ा रहा है और पार्टी के अंदर विभाजन भी साफ नजर आ रहा है। राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं से यह कहा है कि आपस में कीचड़ उछालने से बचें और पार्टी को मजबूत बनाएं रखें। 

इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने इशारों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अगर समर्थन नहीं कर सकते हैं तो एक-दूसरे को नीचा भी न दिखाएं। सीएम अशोक गहलोत अक्सर खुल तौर पर सचिन पायलट की आलोचना करते रहते हैं।

सूत्रों की माने तो पायलट खेमे का यह मानना है कि अगर कांग्रेस 2023 के विधानसभा चुनाव में राजस्थान की सत्ता पर अपना कब्जा बरकरार रखना चाहती है तो सचिन पायलट को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए। साथ ही 2018 में कांग्रेस की जीत के बाद पायलट मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार भी थे पर पार्टी ने अधिक वरिष्ठ और अनुभवी अशोक गहलोत को चुना है। 

जानकारी के लिए बता दें कि दौसा के निहालपुरा-अचलपुरा में पायलट के 45वें जन्मदिन पर आयोजित एक बैठक के दौरान कांग्रेस नेता ने यह कहा कि , “ इस समयहमें एक-दूसरे को नीचे गिराने के बजाय एक-दूसरे की ताकत बनने की जरूरत है। हम किसी को खुश करने के लिए नारे नहीं लगा सकते हैं तो हम कम से कम उनका विरोध न करें।” आगे उन्होंने कहा कि हम किसी के बारे में अच्छा नहीं बोल सकते हैं, तो गलत टिप्पणी करने में भी हम शामिल नहीं होना चाहिए। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश