Jansandesh online hindi news

धोखेबाज है बीजेपी सरकार बोलती साफ झूंठ

 | 
BJP politician BJP government Narendra Modi

Agnipath Scheme: देश मे केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का जमकर विरोध हो रहा है। युवा सरकार की इस योजना के काफी खिलाफ है। युवाओं का दावा है कि सरकार की यह योजना हमारे भविष्य को दांव पर लगा रही है। वही विपक्ष सरकार की इस योजना का जमकर विरोध कर रहा है। अग्निपथ योजना के मुद्दे को उठाते हुए किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैट ने एक बार पुनः भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

राकेश टिकैट ने भाजपा सरकार को धोखेबाज सरकार बताते हुए कहा कि युवाओं को चार साल के बाद नौकरी छोड़ने के बाद क्या काम करने को मिलेगा। क्या कोई 24 साल की उम्र में रिटायर होता है। क्या यह सही है। राकेश टिकैट ने कहा सरकार की अग्निपथ योजना गलत है उन युवाओं को जेल से रिहाई मिलनी चाहिए जिन्हें सिर्फ इसलिए जेल में बन्द किया गया है क्योंकि उन्होंने सरकार की इस योजना का विरोध किया है।
किसान महापंचायत को सम्बोधित करते हुए टिकैट बोले भाजपा सरकार हमेशा धोखा देती है वह अपने वादे से मुकरने में माहिर हैं। जब किसान आंदोलन खत्म हुआ था तब भाजपा सरकार ने किसान कमेटी बनाने का वादा किया था लेकिन अभी तक उसका कुछ नही हुआ। सरकार सफेद झूठ बोल रही है यदि किसान ने एकता नही दिखाई वह एकसाथ नही खड़ा हुआ तो इसमे नुकसान किसान का होगा। 
राकेश टिकैट ने अधीर रंजन के बयान का जिक्र करते हुए कहा, उनकी हिंदी सच मे खराब है। अगर किसी की जुबान फिसल गई और उसने माफी मांग ली है तो बात का बतंगड़ बनना सही नहीं है। भाजपा को अब सदन में काम पर फोकस करना चाहिए।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।