Bihar Politics: नीतीश बोले भाजपा के नेता नहीं सुनते थे हमारी बात

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

Bihar Politics: नीतीश बोले भाजपा के नेता नहीं सुनते थे हमारी बात

Image


Bihar Politics: Nitish said BJP leaders did not listen to us

Bihar Politics: बिहार में जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक के अंतिम दिन रविवार यानी 4 सितंबर, 2022 को सीएम नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। 

बता दें कि उन्होंने कहा है कि बीजेपी के नेता हमारी बात नहीं सुनते तब हम उदास होकर पड़े रहते थे। 

साथ ही बता दें कि आज से नीतीश कुमार विपक्षी एकता के लिए दिल्ली के तीन दिवसीय दौरे पर ही रहेंगे। 

नीतीश कुमार ने अपने बयान में कहा कि 2013 में हम एनडीए से अलग हो गए थे साथ ही हमने जब काम करना शुरू किया, एक गलती फिर हुई और हम फिर वापस चले गए। 

उन्होंने आगे यह भी कहा, ‘हम वापस एनडीए में चले गए तो कुछ राज्यों के लोग हमसे अलग हो गए। अब जब हमने बीजेपी से अलग होने का फैसला लिया, तो कुछ लोग वापस एक साथ आए हैं, बोल रहे हैं कि बहुत अच्छा किया।

BJP पर आगे हमलावर होते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि अपने साथ लाने के लिए इन लोगों ने बड़ी कोशिश की है पर हम चले गए। 2019 तक तो हमसे बात करते थे, लेकिन उसके बाद बात ही नहीं करते थे और न ही हमारी सारी बातें मानते थे। आगे उन्होंने कहा कि हम तो शुरू से ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए बोल रहे थे।’

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश