Jansandesh online hindi news

Congress Protest: राहुल गांधी हुए निर्मला सीतारमण पर हमलावर बोले, उनको कोई समझ नहीं 

 | 
Image

डेस्क। महंगाई और बेरोजगारी को लेकर देशभर में कांग्रेस शुक्रवार को देशव्यापी प्रदर्शन करने में लगी हुई है। 

बता दें कि कांग्रेस के कार्यकर्ता दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय पर भारी संख्या में पहुंच रहे हैं। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने भी सुरक्षा को देखते हुए काफी तैयारी की है और कांग्रेस मुख्यालय के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती भी की गई है। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “हम लोकतंत्र की मौत देख रहे हैं। भारत ने लगभग एक सदी पहले से जो ईंट-पत्थर बनाया है, वह आपकी आंखों के सामने नष्ट की जा रही है। जो कोई भी तानाशाही की शुरुआत के इस विचार के खिलाफ खड़ा होता है उस पर हमला किया जाता है और उसे जेल में डाला जाता है।

आगे राहुल गांधी बोले, इनका विचार यह है कि लोगों के मुद्दे चाहे महंगाई हो, बेरोजगारी हो, समाज में हिंसा का मुद्दा हो, को उठाया नहीं जाना चाहिए। 

कांग्रेस नेता ने अपने संबोधन में शिकंजा कास्ट हुए कहा कि, 4-5 लोगों के हितों की रक्षा के लिए सरकार और सरकार का एकमात्र एजेंडा चलाया जा रहा है और यह तानाशाही 2 लोगों द्वारा 2-3 बड़े व्यापारियों के हित में चलाई जा रही है।”

राहुल गांधी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर सीधा हमला करते हुए कहा, “मुझे ऐसा नहीं लगता कि वित्त मंत्री को भारत की अर्थव्यवस्था में क्या हो रहा है, इसकी कोई समझ नहीं है पर वह केवल एक मुखपत्र ही हैं।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।