Jansandesh online hindi news

कांग्रेस का दावा, अपमानजनक भाषा में सोनिया से बोलीं स्मृति ‘तुम मुझे नहीं जानती, मैं कौन हूं’

 | 
Image

 

डेस्क। कांग्रेस सांसद और लोकसभा के नेता विपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपत्नी शब्द का उपयोग किया जिसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस में विवाद जारी है।

इसी कड़ी में लोकसभा में इसी मुद्दे पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को घेरा तो इसपर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सफाई देते हुए कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने अपने शब्द के लिए माफ़ी मांग ली है।

अब इस घटना को लेकर कई दावे किये जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि आपत्तिजनक शब्द को लेकर संसद में सोनिया गांधी बीजेपी सांसद रमा देवी से बात कर रहीं थीं और इसी दौरान स्मृति ईरानी भी वहां पहुँच जातीं हैं और सोनिया गांधी से कुछ ऐसा कह देते है जिसपर हंगमा होने लगता हैं। 

इस बात पर सोनिया गांधी, स्मृति ईरानी से बात करने के लिए मना कर देती हैं। बीजेपी दावा करती है कि सोनिया गांधी ने स्मृति ईरानी से धमकी भरे लहजे में बात की थी। 

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस का दावा एक और ही कहानी कह रहा है। कांग्रेस सांसद और पार्टी के संचार प्रभारी जयराम रमेश ने एक बयान देकर कहा है कि स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी के साथ अनुचित व्यवहार किया और अपमानजनक शब्द बोले।

उन्होंने यह भी कहा, “सोनिया गांधी बीजेपी सांसद रमा देवी से बात कर रही थीं। स्मृति ईरानी, सोनिया गांधी के पास आईं और बेहद अपमानजनक लहजे में अपशब्द कहने लगीं। इसपर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया जी ने विनम्रता से उनसे कहा कि मैं आपसे बात नहीं कर रही हूं, मैं दूसरे से बात कर रहीं हूं।

तो  स्मृति ईरानी चिल्लाई और बोलीं कि, ‘तुम मुझे नहीं जानती, मैं कौन हूं’। इस दावे पर कांग्रेस ने कहा कि कई अन्य दलों के सांसद और कांग्रेस सांसद इस घटना के गवाह भी हैं।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।