राजपथ का नाम बदलने के प्रस्ताव का कांग्रेस ने उड़ाया मजाक

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

राजपथ का नाम बदलने के प्रस्ताव का कांग्रेस ने उड़ाया मजाक

Image


Congress made fun of the proposal to change the name of Rajpath

डेस्क। मोदी सरकार ने राजपथ का नाम बदलकर कर्तव्य पथ करने की घोषणा की है। सरकार के इस प्रस्ताव को लेकर लोग अलग अलग रिएक्शन दे रहें हैं वहीं अब कांग्रेस ने भी इसका मजाक उड़ाया है। तो साथ ही वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मिलिंद देवड़ा ने इस फैसले के लिए मोदी सरकार की तारीफ भी की है।

मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट करते हुए यह कहा है कि कर्तव्य पथ उस सड़क का उपयुक्त नाम है जो दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के मंदिर तक आपको लेकर जाती है। उन्होंने आगे कहा कि यही हर जगह लोक सेवकों के लिए एक अनुस्मारक के रूप में काम करे कि धर्म और कर्तव्य लोक सेवा का आधार हैं।

बता दें कि कांग्रेस ने मोदी सरकार के फैसले का मजाक उड़ाया वहीं कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सरकार के फैसले पर ट्वीट करते हुए कहा कि वैसे राजपथ का नाम बदलना ही था तो ‘राजधर्म’ पथ कर देते। अटल जी की आत्मा को भी अवश्य शांति मिल जाती।

आरजेडी नेता मनोज कुमार झा ने भी राजपथ का नाम कर्तव्य पथ करने पर सरकार का घिराव किया है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश