गुजरात कांग्रेस विधायक ने दिया इस्तीफा, बीजेपी में होंगे शामिल

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

गुजरात कांग्रेस विधायक ने दिया इस्तीफा, बीजेपी में होंगे शामिल

गुजरात कांग्रेस विधायक ने दिया इस्तीफा, बीजेपी में होंगे शामिल


राजनीति- गुजरात चुनाव नजदीक आ रहा है। बीजेपी जमकर गुजरात मे अपना प्रचार प्रसार करने में लगी हुई है। आम आदमी पार्टी बार बार यह दावा कर रही के गुजरात मे कांग्रेस का सूपड़ा साफ है।
वही कांग्रेस नेता भी शायद कही न कही विपक्ष दलों से दावों से इत्तेफाक रखते हैं। शायद इसी लिए कांग्रेस नेता लगातार बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। अभी हाल ही में कांग्रेस के दो विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था। 
वही अब अबदाहोद जिले के झालोड़ से कांग्रेस के विधायक भावेश कटारा ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों का कहना है विधायक भावेश विधानसभा अध्यक्ष निमाबेन आचार्य के आवास पर गए और उन्हें अपना इस्तीफा सौंपा दिया। 
बताया जा रहा है आज यह बीजेपी परिवार का हिस्सा बन सकते हैं। लोगो का कहना है कि आज बीजेपी की ओर से अपने उम्मीदवारों का नाम घोषित किया जाएगा। वही अब ऐसे में कांग्रेस विधायकों का बीजेपी में शामिल होना। कांग्रेस के लिए बुरा संकेत है। क्योंकि अगर यह सिलसिला नही थमा तो गुजरात मे कांग्रेस की नींव हिल जाएगी।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश