Jansandesh online hindi news

मोदी से मैं नहीं डरता, यह भय की राजनीति है, यह विनाशकाल है

 | 
Pm narendra modi

ED: नेशनल हेराल्ड केस में ईडी लगातार गांधी परिवार से पूंछताछ कर रही है। वही इस केस में यंग इंडिया का दफ्तर सील होने के बाद राहुल गांधी केंद्र सरकार पर हमलावर हो गए हैं और वह अब ईडी की जांच को वह सीधे बीजेपी से जोड़ रहे हैं। उन्होंने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, मैं उनसे नही डरता हूँ उन्हें जो करना है वह कर ले। मुझे फर्क नही पड़ता है। उन्होंने आगे कहा, सरकार ईडी के माध्यम से हमारे ऊपर दवाब बनाने की कोशिश कर रही है लेकिन हमें इससे डर नही लग रहा हम चुप नहीं रहेंगे। हम लोकतंत्र की रक्षा के लिये अपनी आवाज बुलंद रखेगे इसे कोई नही दबा सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कल यानी बुधवार के दिन ईडी ने यंग इंडिया के ऑफिस को सील कर दिया। ईडी ने बताया यह कार्यवाही पहले मंगलवार के दिन होनी थी लेकिन उस दिन कम्पनी के अधिकारी मौजूद नहीं थे। जिस कारण यह कार्यवाही बुधवार को करनी पड़ी। ईडी ने बुधवार को नेशनल हेराल्ड केस के संदर्भ में यंग इंडिया के दफ्तर पर ताला लटका दिया है।

ईडी की कार्यवाही और कांग्रेस:

ईडी की कार्यवाही पर कांग्रेस नेताओं ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है अब सरकारी एजेंसी निष्पक्ष कार्यवाही नही कर रही है। यंग इंडिया का ऑफिस सील होने पर कांग्रेस नेताओं ने जमकर हंगामा काटा। कांग्रेस मुख्यालय पर भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किये गए। कांग्रेस नेताओं ने कहा लोकतंत्र की हत्या हो रही है हमारे साथ आतंकियों जैसा बर्ताव हो रहा है।
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, आज जो हो रहा है, यह प्रतिशोध, धमकी की राजनीति है। परंतु एक कहावत है न कि , 'विनाशकाले विपरीत बुद्धि' इस समय महंगाई, बेरोजगारी, GST का विनाशकाल है। प्रधानमंत्री भय की राजनीति कर रहे हैं जो हो रहा है वह गलत है।


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।