केजरीवाल बोले इतना टैक्स तो अंग्रेजों ने नहीं वसूला था जितना भाजपा ले रही

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

केजरीवाल बोले इतना टैक्स तो अंग्रेजों ने नहीं वसूला था जितना भाजपा ले रही

Image


Kejriwal said that the British did not collect as much tax as the BJP is taking

 

AAP vs BJP in Delhi: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल दिल्ली की विधानसभा में विश्वासमत पेश करते हुए नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर बरसें। 

आपको बता दें कि निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, ’10 लाख करोड़ इनके दोस्‍त खा गए, 6300 करोड़ से MLA खरीदे और लाल किले पर खड़े होकर ये कहते हैं कि मैं भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लड़ रहा हूं।’

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने यह भी दावा पेश किया है कि ये विश्वासमत भारतीय जनता पार्टी के ऑपरेशन लोटस को आम आदमी पार्टी फेल कर चुकी है। इसको बस दिखाने के लिए किया जा रहा है।

केजरीवाल का यह भी कहना है कि दिल्ली में ऑपरेशन लोट सफल नहीं हो पाएगा। बता दें कि सोमवार को दिल्ली विधानसभा में सदन की कार्रवाई हंगामे के साथ शुरू हुई। वहीं भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने वेल में उतरकर हंगामा करने की कोशिश की जिसके बाद स्पीकर ने उन्हें मार्शल दिया।

सीएम केजरीवाल ने बीजेपी की टैक्सनीति पर हमला बोलते हुए यह भी कहा कि,”आज पूरा देश महंगाई की मार झेल रहा है। इन्होंने तो दूध, दही,लस्सी, छाछ, गेहूं, चावल और नमक पर भी अब टैक्स लगा दिया है। 

उन्होंने आगे कहा कि आजादी के 75 सालों में इतना टैक्स आजतक किसी सरकार ने नहीं लगाया। सरकार तो छोड़ ही दीजिए अंग्रेजों ने भी इतना टैक्स नहीं वसूला था।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश