केशव बोले अबकी मैनपुरी के नतीजे रचेंगे इतिहास

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

केशव बोले अबकी मैनपुरी के नतीजे रचेंगे इतिहास

केशव बोले अबकी मैनपुरी के नतीजे रचेंगे इतिहास


उत्तरप्रदेश- उत्तरप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ है। बीजेपी और सपा एक दूसरे पर अपने शाब्दिक बाण छोड़ रहे हैं। वही मुलायम सिंह यादव की मैनपुरी सींट पर सभी की नजरें गढ़ी हुई है। इस सींट से सपा की ओर से डिंपल यादव को मैदान में उतारा गया है। 
लेकिन बीजेपी बार बार यह दावा कर रही है कि अबकी बार अपना गढ़ कहने वाली मैनपुरी को सपा हार जाएगी। वही अब इस बीच सपा पर बरसते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट किया ओर कहा है कि, मैनपुरी लोकसभा और रामपुर विधानसभा उपचुनाव के परिणाम इतिहास बनाने वाले होंगे।
गुंडागर्दी,ज़मीनों,मकानों पर क़ब्ज़े,शोषण और उत्पीड़न के संकट से सदैव के लिये छुटकारा पाने का सुनहरा अवसर है! मैनपुरी,रामपुर,खतौली में कमल का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाएँ !


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश