राहुल के चौकीदार चोर अभियान के खिलाफ थे कई वरिष्ठ नेता

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

राहुल के चौकीदार चोर अभियान के खिलाफ थे कई वरिष्ठ नेता

Rahul Gandhi vs Narendra Modi


Politics: कांग्रेस पार्टी से अपने सभी पदों से इस्तीफा दे चुके गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता चौकीदार चोर है अभियान का हिस्सा नही बनना चाहते थे। लेकिन राहुल गांधी ने नेताओ पर इस अभियान से जुड़ने का दबाव बनाया था।

उन्होंने अपने बयान से एक बार फिर राहुल के नेतृत्व को सावालो के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा साल 2019 में कांग्रेस की ओर से राहुल के नेतृत्व में चौकीदार चोर है अभियान चलाया गया। इस अभियान से कांग्रेस के कई बड़े नेता हताश हुए। उन नेताओं की इच्छा नही थी कि वह इस अभियान से जुड़े।
साल 2019 में कांग्रेस पार्टी चुनाव हारी राहुल ने अपने पद से यह कहकर इस्तीफा दे दिया। कि वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी सहमति नही बन पा रही है। वही जब यह प्रस्ताव राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं के साथ रखा की चौकीदार चोर है तो मैं स्तम्भ था। मैं सोच रहा था यह कैसी भाषा है।
आज से पहले भी कई लोग प्रधानमंत्री के पद पर बैठे। लेकिन कभी भी विपक्ष की ओर से सम्मानित पद के लिए इस तरह की भाषा का उपयोग नही किया गया। वही यह सब जनता के सामने बोला जाएगा। हम किसी भी इंसान पर इस तरह से व्यक्तिगत रूप से अटैक नही कर सकते। यह शोभा नही देता।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश