पीएम बनते ही बदले मोदी के बोले अब वह पुरानी नीति पर नही चलते

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

पीएम बनते ही बदले मोदी के बोले अब वह पुरानी नीति पर नही चलते

PM narendra modi


राजनीति- देश की राजनीति में हलचल मची हुई है। विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुरानी बातों को इंगित करते हुए विपक्ष उन्हें कटघरे में उतार रहा है। वही अब जीएसटी के मुद्दे को उठाते हुए शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है।
शरद पवार ने उस बात का जिक्र किया जब मनमोहन सिंह की सरकार थी और जीएसटी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम रहते हुए जमकर हंगामा काटा था। 
उन्होंने कहा, जब तक वह सीएम थे तब तक उन्हें जीएसटी से समस्या थी। लेकिन पीएम बनते ही उनकी नीति बदल गई। अब वह जीएसटी की आड़ में ज्यादा से ज्यादा बसूली करने की कवायद में लगे हुए हैं।
जानकारी के लिए बता दें बारामती मर्चंट्स एसोसिएशन की ओर से हर साल दिवाली के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है और उस कार्यक्रम में शरद पवार को आमंत्रित किया जाता है।
इस बार इस कार्यक्रम में व्यापारियों ने शरद पवार के सामने अपनी समस्या रखी।व्यापारियों की समस्या सुनने के बाद शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टैक्स बसूली नीति की आलोचना की।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश