मोदी ने बताई 2024 फतेह की रणनीति

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

मोदी ने बताई 2024 फतेह की रणनीति

मोदी ने बताई 2024 फतेह की रणनीति


राजनीति- सभी राजनीतिक दल साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अपनी कमर कस चुके हैं। जमीनी स्तर पर जनता को लुभाने के लिए प्रत्येक दल अपना ताना बाना बुनने में लग गया है। 
वहीं भाजपा पुनः सत्ता वापसी के लिए अपनी रणनीति तैयार कर रही है। भाजपा नेता लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी की योजनाओं से अवगत करवा रहे हैं।
राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, हमें सभी समाज वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलना होगा। जिन लोगों ने भाजपा को वोट नहीं दिया। उन्हें जोड़ने का प्रयास कीजिए। उनके लिए त्योहार और कार्यक्रम का आयोजन कीजिए। 
काशी में तमिल संगमम जैसे सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कीजिए। क्योंकि इनसे अपना धार्मिक और सांस्कृतिक विस्तार होगा और तमिल के लोगों के मध्य अपनी उम्दा छवि बनेगी।
पीएम मोदी ने अन्य राज्यों में इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने पर जोर दिया ताकि वहां भाषा, जाति, धर्म, संस्कृति और परंपरा की बाधाओं से परे देश में अधिक सद्भाव हो। 
तेलंगाना में आयोजित पिछली राष्ट्रीय कार्यकारिणी में, पीएम मोदी ने पार्टी के नेताओं को सोशल इंजीनियरिंग में शामिल होने और उप-जातियों या अन्य पिछड़े समुदाय तक पहुंचने के लिए कहा था।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश