मोरबी घटना :- बीजेपी पर केजरीवाल ने लगाया बड़ा आरोप

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

मोरबी घटना :- बीजेपी पर केजरीवाल ने लगाया बड़ा आरोप

मोरबी घटना :- बीजेपी पर केजरीवाल ने लगाया बड़ा आरोप


देश- गुजरात के मोरबी में पुल टूटने से बड़ा हादसा हुआ है और इस हादसे ने करीब 150 लोगो की जान ले ली है। हादसे से इलाके में में दहशत बनी हुई है। वही राजनेता इस हादसे को लेकर राजनीति कर रहे हैं।
आम आदमी पार्टी के नेताओ के सोशल मीडिया पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से एक दिन पहले के ट्वीट शेयर किए जा रहे हैं और कही न कही यह लिंक लगाया जा रहा है कि हादसे से आम आदमी पार्टी के इन कार्यकर्ताओ का कुछ ताल्लुक है।
वही अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले पर अपना मत रखते हुए कहा है कि गुजरात मे जो हादसा हुआ है उसमे जिम्मेदार कम्पनियों को बचाने का प्रयास हो रहा है।
इतना ही नही उन्होंने यह सवाल भी किया है कि यदि कोई कम्पनी घड़ी बनाती है। तो उसे पुल बनाने का ठेका कैसे दिया जा सकता है। वही बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा यह वही कम्पनी है जिसने बीजेपी को चंदा दिया है।


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश