नीतीश कर रहे एकता की बात और जदयू नेता पकड़ रहे हैं बीजेपी का हाथ

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

नीतीश कर रहे एकता की बात और जदयू नेता पकड़ रहे हैं बीजेपी का हाथ

नीतीश कर रहे एकता की बात और जदयू नेता पकड़ रहे हैं बीजेपी का हाथ


देश- एक ओर नीतीश कुमार बीजेपी के विरोध में अभियान चला रहे हैं। बीजेपी को हराने के लिये हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं। वही दूसरी ओर जदयू के नेता धड़ल्ले से बीजेपी परिवार का हिस्सा बन रहे हैं। दादरा और नगर हवेली और दमन और दीव से जदयू के 12 से अधिक नेता ने बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा की उपस्थिति में भाजपा का दामन थाम लिया है।

जदयू की यह तीसरी इकाई है जिसने बीजेपी के साथ जाना उचित समझा है और अपने लिए बीजेपी परिवार को सुरक्षित परिवार माना है। जानकारी के लिये बता दें इससे पूर्व इससे पहले, मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश इकाइयों के जेडीयू नेता बीजेपी में शामिल हुए थे। 
बताते चले नीतीश कुमार लगातर विपक्ष को एकजुट करने में जुटे हैं। वह बीजेपी के खिलाफ खड़े हैं उनका एक मात्र उद्देश्य बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकना है। नीतिश के इस अभियान के तहत जेडीयू ने शनिवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और समाजवादी पार्टी (एसपी) प्रमुख अखिलेश यादव का गठजोड़ पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में ताकतवर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मात दे सकता है।
वही दावा यह भी किया गया था कि कार्यकर्ता चाहते हैं कि नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव उत्तरप्रदेश से लड़े और विपक्ष को नाकों चने चबाने पर मजबूर कर दें।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश