Jansandesh online hindi news

अमित शाह पर भड़के लोग बोले, आपकों भागने के लिए धर्म का सहारा लेना पड़ता है, आप असली मुद्दों से बचने के लिए कब तक इन बातों के पीछे छिपते रहेंगें?

 | 
Amit Shah

देश: कल यानी शुक्रवार के दिन कांग्रेस ने काले कपड़े पहनकर देश मे बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में देश व्यापी प्रदर्शन किया। कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा वही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। वह राजनीति में अपना स्वार्थ देख रही है। जिस दिन राम मंदिर का शिलान्यास हुआ कांग्रेस ने उस दिन काले कपड़े पहकर प्रदर्शन किया।

उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस ने उसी दिन को विरोध के लिये चुना जिस दिन रामजन्मभूमि का शिलान्यास हुआ था। उन्होंने काले कपड़े पहने वह अपनी तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा देने के लिए जनता के बीच एक कुटिल संदेश भेजना चाहते हैं। यह जानकारी समाचार एजेंसी एनआईए से मिली है। अमित शाह के बयान पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 
https://twitter.com/ANI/status/1555550892644253696?t=RYCazHhdPZRdBPUt8k0eMw&s=19


 

देखे यूजर्स की प्रतिक्रिया:

एक यूजर कहता है कि तो आज हिंदुओं के लिए इतना शुभ दिन है। कम से कम आज तो पेट्रोल 60 का और LPG 400 का कर देते हिंदुओं के लिए। आज एक दिन का रोजगार तो दे देते हिंदू युवाओं को। सच तो ये है की भाजपा राज में हिंदुओं का सबसे ज्यादा अत्याचार हुआ है। हिंदुओं की जेब तो काट ही डाली अब गर्दन भी काट रहे हो कमलेश तिवारी को आज तक न्याय क्यू नही मिला ये बताओ। एक अन्य यूजर कहता है कि .@AmitShah जी बेरोजगारी, महंगाई, SSC-GD युवाओं की जॉइनिंग, Air force की एनरोलमेंट लिस्ट, अग्निपथ जैसी छात्र विरोधी योजना, GST, गिरता रुपया इन सभी मुद्दों से आपकों भागने के लिए हर बार धर्म का सहारा लेना पड़ता है। आप असली मुद्दों से बचने के लिए कब तक इन बातों के पीछे छिपते रहेंगें?
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।