भारत जोड़ो यात्रा में पैसा लेकर शामिल हो रहे लोग- बीजेपी

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

भारत जोड़ो यात्रा में पैसा लेकर शामिल हो रहे लोग- बीजेपी

Bhart jodo Yatra


देश- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इस समय महाराष्ट्र पहुंच गई है। कई बड़े बड़े सेलीब्रिटी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में उनके साथ दिखाई दिए हैं। वही अब सेलीब्रिटी की भारत जोड़ो यात्रा पर विपक्ष सवाल उठा रहा है।
भाजपा का दावा है कि जो सेलीब्रिटी राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में दिखाई दे रहे हैं। वह सभी बिकाऊ है। उन्हें यात्रा में शामिल होने के लिए पैसे दिये गए हैं। बीजेपी की ओर से एक पोस्ट में दावा किया गया है। कि राहुल गांधी की ओर से सेलीब्रिटी को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए पत्र लिखा गया।
पत्र में लिखा था कि आप लोग यात्रा म शामिल होने के लिए। 15 मिनट का अपना स्टॉक बुक करवा सकते हैं। यह लोग पैसों के लिए बिक जाते हैं। भारत जोड़ो यात्रा में शामिल सेलीब्रिटी पैसे के बलबूते पर खड़े हैं।
बीजेपी के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा, जिस प्रकार से भाजपा बार बार भारत जोड़ो यात्रा पर सवाल उठा रही है। उससे यह साफ है कि बीजेपी के मन मे भय है। हमारी यात्रा सही मार्ग पर चल रही है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश