Jansandesh online hindi news

Rashtrapatni Remark: स्मृति की टिप्पणी पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने किया करारा पलटवार

 | 
Image

Rashtrapatni Remark। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग करने के बाद लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी, कांग्रेस अध्यक्ष और भाजपा नेता स्मृति ईरानी घिरे हुए हैं। 

इसी कड़ी में दोनों ओर से लगातार जुबानी हमले हो रहे हैं। अधीर रंजन पर हमला बोलने की अगुवाई लोकसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने की थी। ऐसे में 29 जुलाई, शुक्रवार को अधीर रंजन ने केंद्रीय मंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि सबसे पहले उनको अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए।

अधीर रंजन ने कहा, “कल जिस मंत्री(स्मृति ईरानी) को अगुवाई के लिए लोकसभा में भेजा गया था। आप उनका जरा बयान सुनिए की वो क्या कहती हैं। उन्होंने आगे कहा राष्ट्रपति जी को राष्ट्रपति जी कहा जाता है, उनका नाम नहीं पुकारा जाता इसलिए कहता हूं कि अपने गिरेबां में झांककर देखो। दूसरों पर आरोप लगाना बहुत आसान होता है।”

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि स्मृति ईरानी ने खुद सदन में राष्ट्रपति जी को द्रौपदी मुर्मू के नाम से पुकारा था। सदन के अंदर उन्होंने कई बार राष्ट्रपति को नाम भी लिया लेकिन उसपर कोई सवाल नहीं हो रहा है।

बता दें एक ओर कांग्रेस जहां अधीर रंजन के बचाव में है वहीं केंद्र सरकार के कई मंत्री अधीर रंजन से माफी की मांग कर चुके हैं। पीयूष गोयल, निर्मला सीतारमण, स्मृति ईरानी के अलावा केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने भी सोनिया गांधी और अधीर रंजन से माफी की मांग की है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।