गहलोत की तारीफ पर भड़के सचिन पायलट, जानिए क्या बोले

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

गहलोत की तारीफ पर भड़के सचिन पायलट, जानिए क्या बोले

Image


डेस्क। Rajasthan Politics: राजस्थान के बांसवाड़ा में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की और पीएम मोदी ने भी अशोक गहलोत की तारीफ की थी। वहीं इसको लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी सीएम गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम ने गुलाम नबी आजाद की भी तारीफ की थी।
बता दें सचिन पायलट ने कहा, “यह बड़ा दिलचस्प घटनाक्रम कहा जा सकता है क्योंकि पीएम मोदी ने इसी तरह गुलाम नबी आजाद की भी तारीफ करी थी और उसके बाद क्या हुआ यह सब जानते हैं।” राजस्थान से कांग्रेस विधायक सचिन पायलट ने यह भी कहा, “मुझे पीएम मोदी का सीएम गहलोत की प्रशंसा करना बहुत ही दिलचस्प लगता है। पीएम ने संसद में गुलाम नबी आजाद की भी एक समय पर प्रशंसा की थी। हमने देखा है कि उसके बाद क्या हुआ। यह एक दिलचस्प वाकया रहा और इसे हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए।”
साथ ही सचिन पायलट ने यह भी कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के जिन विधायकों ने पार्टी के खिलाफ बगावत की, उन्हें दंडित भी किया जाना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि अब राजस्थान में अनिश्चितता के माहौल को खत्म करने का समय भी आ गया है। वहीं उन्होंने कहा, “25 सितंबर को CLP की बैठक थी जो नहीं हो पाई थी जिसके लिए सीएम ने माफी भी मांगी थी। 
आपको याद होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बांसवाड़ा में आयोजित ‘मानगढ़ की गौरव गाथा’ कार्यक्रम में कहा था कि अशोक गहलोत और मैंने मुख्यमंत्री के रूप में साथ में काम किया था। वह हमारे बहुत से मुख्यमंत्रियों में सबसे वरिष्ठ भी थे, वहीं आज भी यहां मंच पर बैठे सभी मुख्यमंत्रियों में से वो सबसे वरिष्ठ मुख्यमंत्रियों भी हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश