Jansandesh online hindi news

कर्नाटक में लागू करना होगा यूपी मॉडल वाले बयान पर बोले शफीकुर्रहमान बर्क , कर्नाटक सरकार अपने यहां अपना मॉडल लागू करे

 | 
कर्नाटक में लागू करना होगा यूपी मॉडल वाले बयान पर बोले शफीकुर्रहमान बर्क , कर्नाटक सरकार अपने यहां अपना मॉडल लागू करे

Yogi Model in Karnataka: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने योगी आदित्यनाथ की अपराधियों के एनकाउंटर नीति की तारीफ करते हुए कहा था कि अब कर्नाटक में अपराधों पर लगाम लगाने के लिये योगी मॉडल लागू करना होगा। उनके इस बयान पर अब कर्नाटक में राजनीति शुरू हो गई है सत्ताधारी दल और विपक्ष आपस मे भिड़ गए हैं।

उत्तर प्रदेश के संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कर्नाटक सीएम के बयान पर कहा कि कर्नाटक सरकार को अपने यहां अपना मॉडल लागू करना चाहिए। क्योंकि यूपी में बुलडोजर मॉडल लागू है लोगो का शोषण हो रहा है। पिछडो, दलितों और मुस्लिम की आवाज को दबाया जा रहा है। लोगो को जुबान खोलने से रोका जा रहा है बात बात पर यहां बुलडोजर चल रहा है।
उन्होंने कहा, नफरत पनप रही है नफरत की इस आग को खत्म करना होगा। यह देश किसी एक का नही बल्कि सबका है। हम देश का विकास चाहते हैं और देश का विकास तब ही सम्भव है जब सभी को एक निगाह से देखा जाए और सबकी बातों को समान तबज्जुब दिया जाए। सपा सांसद के बयान पर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा की कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने उत्तरप्रदेश की तारीफ की यह गर्व की बात है। 2017 से पहले यूपी के जो हालात थे वह सभी जानते हैं। कानून व्यवस्था ध्वस्त ही हर कोई परेशान था। जाति धर्म के नाम पर सरकार चल रही थी। लेकिन अब सबको समान नजर से देखा जा रहा है।
जानकारी के लिये बता दें कर्नाटक में सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील दक्षिण कन्नड़ जिले में 26 जुलाई की रात भारतीय जनता युवा मोर्चा के 32 साल के कार्यकर्ता प्रवीण नेत्तारू की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने यह बयान दिया था।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।