Jansandesh online hindi news

शिंदे को मिल गया ठाकरे परिवार के इन सदस्यों का स्पष्ट समर्थन

 | 
Image

डेस्क। महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल लाने वाले एकनाथ शिंदे गुट को ठाकरे परिवार के कई सदस्यों का साफ साथ मिलता नज़र रहा है। अभी तक इस बात को लेकर केवल अटकलें लगाईं जा रहीं थीं। 

बता दें कि शिंदे गुट को शिवसेना के दो-तिहाई विधायक यानी 18 में से 12 सांसद, सैकड़ों पार्षदों के अलावा वरिष्ठ नेताओं और जिला इकाई प्रमुखों का समर्थन पहले ही प्राप्त है। ऐसे में पिछले हफ्ते शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की बहू और पोते स्मिता ठाकरे और निहार ठाकरे ने सीएम एकनाथ शिंदे से भेंट की और उन्हें अपना समर्थन भी दिया।

इस मुलाकात की चर्चा खूब जोरों पर हैं, वहीं स्मिता ठाकरे ने इसे महज एक शिष्टाचार भेंट करार दिया है। उन्होंने यह भी कहा है कि एकनाथ शिंदे को मैं पिछले कई सालों से जानती हूं, वह पुराने शिवसैनिक हैं और बालासाहब की विचारधारा को आगे बढ़ाने की ओर अग्रसर हैं, मैंने उनको बधाई दी है। 

क्या आप जानते हैं कि स्मिता ठाकरे शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के दूसरे बेटे जयदेव ठाकरे की दूसरी पत्नी हैं और दोनों 2000 के दशक की शुरुआत में अलग हुए थे। उसके बाद जयदेव ने दूसरी शादी कर ली थी।

वैसे तो जयदेव ने राजनीति से दूरी बना रखी है। और वो बाल ठाकरे द्वारा छोड़ी गई वसीयत को अदालत में चुनौती देने के लिए भी चर्चा में बने हुए थे। वहीं स्मिता और उनके बेटे की शिंदे से इस मुलाकात के अब कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।