सचिन पायलट और सीएम गहलोत में खींचतान जारी

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

सचिन पायलट और सीएम गहलोत में खींचतान जारी

Image




डेस्क। शुक्रवार को सचिन पायलट ने सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसा था और उन्होने कहा था कि बुजुर्गों को युवा पीढ़ी के बारे में सोचना चाहिए और युवाओं को भी न्याय मिलना चाहिए। आगे उन्होंने न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न के इस्तीफे का जिक्र भी किया और कहा कि अर्डर्न को आठ साल पहले शीर्ष पद पर नियुक्त किया गया था, लेकिन उन्होंने अपनी कम सार्वजनिक रैंकिंग के कारण पद छोड़ दिया और अब पार्टी के लिए काम करने का फैसला भी किया है।
बता दें इससे पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री कथित तौर पर कह रहे हैं कि महामारी के बाद पार्टी में 'बड़ा कोरोना' घुस चुका है। और ऐसा माना जा रहा है कि गहलोत ने कथित तौर पर पायलट की तुलना कोरोनावायरस से करी थी।
वहीं सारे विवाद के बीच थरूर ने कहा है कि जब हम अपने सहयोगियों के बारे में बात कर रहे हैं, तो हमें अपने शब्दों का प्रयोग सोच-समझकर हमें करना चाहिए। वहीं मुझे इस बात का गर्व है कि अपने 14 साल के राजनीतिक जीवन में मैंने कभी किसी के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया है।
आगे उन्होंने कहा एक-दो बार मैंने कहा कि मैं कीचड़ में कुश्ती नहीं लड़ना चाहता। उन्होंने कहा- 'इसलिए मेरा अपने साथियों से अनुरोध है कि अपने भाई-बहनों के बारे में ऐसी बातें कहना आपके लिए ठीक नहीं है और वे निश्चित रूप से इसे कहने के तरीके खोज भी सकते हैं और निजी तौर पर और भी बहुत कुछ कह भी सकते हैं।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश