भाजपा के केंद्रीय मंत्री बोले, मोदी ने किया आतंकवाद का समर्थन साथ में दी सेना को गाली

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

भाजपा के केंद्रीय मंत्री बोले, मोदी ने किया आतंकवाद का समर्थन साथ में दी सेना को गाली

Image


Union Minister said, Modi supported terrorism and abused the army

 

डेस्क। रविवार, 4 सितंबर को कांग्रेस की तरफ से दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित “हल्ला बोल” कार्यक्रम का में कांग्रेस के लगभग सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए। 

राहुल गांधी ने इस सभा को संबोधित किया और सरकार पर हमला भी बोला वहीं राहुल गांधी के भाषण का एक छोटा सा हिस्सा शेयर कर विरोध उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। 

इसके साथ ही जवाब में लोग पीएम मोदी के कई वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का भी एक  वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पीएम मोदी को आतंकियों का समर्थक बता रहे हैं।

बता दें कि राहुल गांधी के “आटा को लीटर में मापने” वाले बयान पर गिगिराज सिंह ने खिंचाई  हुए लिखा कि राहुल जी अपने करियर की पिक पर पहुंचे हैं.. वो नहीं मानेंगे। 

वहीं इसपर पत्रकार उमाशंकर सिंह ने गिगिराज सिंह का एक पुराना वीडियो शेयर कर लिखा कि जुबान कई तरह से फिसल जाती है। और यह कई करतेबार तो बहुत खतरनाक ढंग से फिसलती है। अब गिरिराज जी को ही सुन लीजिए, 2019 में कैरियर की पीक पर इन्होंने मोदी को आतंकवाद का समर्थक बताया था। 

इस वायरल वीडियो में गिरिराज सिंह कह रहे हैं कि आज से नहीं बल्कि जब से मोदी जी की सरकार बनी है तब से कुछ लोग पाकिस्तान कबएजेंडे को स्थापित करने में लगे हैं वहीं मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया, सेना को गाली भी दी। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश