Jansandesh online hindi news

लेखपाल भर्ती धांधली पर बोले वरुण , कब तक शिक्षा माफिया युवाओं के भविष्य के साथ खेलेंगे

 | 
लेखपाल भर्ती धांधली पर बोले वरुण , कब तक शिक्षा माफिया युवाओं के भविष्य के साथ खेलेंगे

Politics: पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आय दिन अपनी सरकार की आलोचनाओ के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। देश के प्रत्येक मुद्दे पर वरुण गांधी अपनी राय रखते है। वह सरकार की आलोचना करने से कभी नही चूकते। वही अब उन्होंने लेखपाल भर्ती में हुई धांधली को लेकर अपनी ही सरकार से सवाल पूंछा है। उन्होंने कहा है कि कब तक यू ही चलता रहेगा कब तक शिक्षा माफिया युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करते रहेंगे।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, UP पुलिस, UPPCL, UPSSC, नलकूप आपरेटर, PET, UPTET, B.Ed, NEET, आदि परीक्षा में पेपर लीक का मामला सामने आने के बाद अब राजस्व लेखपाल की परीक्षा में नकल माफिया छाए रहे।
आखिर कबतक संगठित रूप से चलित शिक्षा माफिया युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करता रहेगा? यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है! 


 

यूजर्स की प्रतिक्रिया:

एक यूजर कहता है कि सरकार माफियाओं के चंगुल में फंसी हुई है इस परिस्थिति में इन माफियाओं पर सरकार कैसे लगाम लगा सकती है। वही दूसरा यूजर कहता है कि अब जब सब कुछ सामने आ चुका है तो अब सरकार को यह लेखपाल परीक्षा निरस्त कर देनी चाहिए , पुन: निष्पक्षता पूर्वक परीक्षा का आयोजन होना चाहिऐ। एक यूजर कहता है कि भाजपा सरकार का एक ही फॉर्मूला है विज्ञप्ति भी निकालो पेपर भी करवाओ और बाद में लीक भी करवा दो। सरकार का सीधा इशारा है कि सरकार सिर्फ़ विज्ञप्ति निकाल सकती हैं, नौकरी नही दे सकती 
क्योंकि अगर नौजवानों को नौकरी मिलेगी तो उसे वेतन भी तो देना पड़ेगा। आप कोरनोलॉजी समझिए। एक युवा कहता है कि योगी जी युवा के भविष्य के साथ आप क्यों खेल रहे हो बार बार हर बार की तरह चुनाव में अब की बार हिंदू मुस्लिम फ़ालतू के मुद्दे पर युवा नहीं बहकेगा
याद रखना।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।