क्यों हिमाचल नही पहुँच रहे हैं राहुल गांधी

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

क्यों हिमाचल नही पहुँच रहे हैं राहुल गांधी

क्यों हिमाचल नही पहुँच रहे हैं राहुल गांधी


देश- बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर कटाक्ष करने का कोई मौका नही छोड़ते। वही अब एक बार फिर बीजेपी ने राहुल प्रियंका को इंगित करते हुए कांग्रेस को कटघरे में उतारा है। इस बार बीजेपी ने राहुल के गुजरात और हिमाचल प्रचार के लिए न जाने को लेकर कटाक्ष किया है।
बीजेपी की ओर से राहुल गांधी पर कटाक्ष किया गया है। कि आखिर ऐसा क्या है कि राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश और गुजरात नही आ रहे हैं। हिमाचल में चुनाव होने की कगार पर है।
प्रियंका गांधी हिमाचल साध रही है। लेकिन राहुल गांधी इन दोनों राज्यों से दूरी बनाए हुए हैं। आखिर इसके पीछे वजह क्या है? क्या जनता राहुल गांधी को पसन्द नही कर रही है।
हालाकि बीजेपी के इन दावों का कांग्रेस हमेशा खंडन करते दिखी है। कांग्रेस का कहना है कि यह उनकी रणनीति है। राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा में जुटे हुए हैं.
प्रियंका गांधी चुनावी प्रचार कर रही है। राहुल बीच मे यात्रा छोड़कर कही नही जायेगे क्योंकि कांग्रेस का उद्देश्य साफ है। वह खुद को जनता से जोड़ना चाहती है। न की प्रचार प्रसार के माध्यम से जनता के बीच जाना चाहती है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश