सिराथू में प्रचंड बहुमत से हार गये हो , चले हो गुजरात को प्रचंड बहुमत से जीतवाने?

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राजनीति

सिराथू में प्रचंड बहुमत से हार गये हो , चले हो गुजरात को प्रचंड बहुमत से जीतवाने?

सिराथू में प्रचंड बहुमत से हार गये हो , चले हो गुजरात को प्रचंड बहुमत से जीतवाने?


Politics - गुजरात चुनाव की तारीख घोषित हो चुकी है। प्रत्येक राजनीतिक दल अब अपने अपने स्तर से इस कोशिश में जुट गया है कि वह कैसे गुजरात मे अपनी जीत का ध्वज लहराए। 
आम आदमी पार्टी की ओर से यह दावा किया गया है कि गुजरात मे हमारी सरकार बनेगी और कांग्रेस व बीजेपी दोनो की एक प्रकार से एक रणनीति है। जिसे जनता खारिज कर चुकी है।
वही अब उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने यह दावा कर दिया है कि गुजरात मे बीजेपी को प्रचंड बहुमत प्राप्त होगा। उन्होंने ट्वीट किया ओर कहा, गुजरात में फिर बनेगी प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार!
केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर तो केशव प्रसाद मौर्य को उनकी यूपी चुनाव में हुई सिराथू की हार याद दिलाते हुए कहता है कि सिराथू में प्रचंड बहुमत से हार गये हो । चलें हो गुजरात को प्रचंड बहुमत से जीतवाने?
वही एक अन्य यूजर कहता है कि जो अपने विधानसभा में अपनी सरकार नहीं बना पाए वह गुजरात में पूर्ण बहुमत की सरकार बना रहे हैं। एक अन्य यूजर लिखता है लाशों पर राजनीती का सपना भूल जाओ , तुम यूपी देखो बस , गुजरात की जनता इस बार आईना दिखाएगी तुम लोगों को बस थोड़ा इंतज़ार और।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश