Jansandesh online hindi news

Elon musk ने लगाया twitter deal पर ब्रेक

 | 
Elon musk hold tweeter deal

Elon musk hold twitter deal: ट्वीटर को 44 बिलयन डॉलर में खरीदने वाले ELON Musk ने ट्वीटर डील पर ब्रेक लगा दिया है। इस ब्रेक की जानकारी Elon musk ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से दी है। musk ने इस संदर्भ में ट्वीट करते हुए कहा है कि ट्वीटर पर फेंक अकाउंट 5 फीसदी से भी कम है जिसका विवरण अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है इसलिए यह डील अभी के लिए होल्ड की जा रही है।

ट्वीटर की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार साल 2022 की तिमाही में डेली एक्टिव यूजर्स की संख्या 5 फीसदी से कम बताई गई थी। ट्विटर के अभी करीब 22.9 करोड़ यूजर्स हैं। जानकारी के लिए बता दें पिछले महीने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने 44 बिलयन डॉलर में ट्वीटर खरीदने की डील की थी। 
मस्क द्वारा की गई इस डील के बाद मार्केट में टेसला और ट्वीटर के शेयर में गिरावट आई थी। निवेशकों ने इस डील के बाद ट्वीटर के शेयर बेचकर हटने का निर्णय लिया है और शेयर को बेचने का निर्णय लिया है। ट्विटर के शेयर करीब 9.5% की गिरावट हुई है और गुरुवार को यह 45.08 डाॅलर पर बंद हुआ था।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।