Jansandesh online hindi news

मोदी सरकार ने किया खुलासा कब आयेगा 8 वां वेतन आयोग

 | 
Modi government influence Oli gas cylinder prices

8th Pay Commission: 7 वां वेतन आने के बाद सभी लोग काफी खुश थे। क्योंकि इसके आने से सरकारी कर्मचारियों की सैलरी में इजाफा हुआ था। सरकारी कर्मचारी लम्बे समय से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब केंद्र की मोदी सरकार 8 वां वेतन आयोग लागू करेगी। वही अब उनके इस इंतजार को थोड़ी राहत देते हुए मोदी सरकार ने 8 वें वेतन आयोग से जुड़ी बात कही है।

मोदी सरकार ने स्पष्ट तौर पर यह कह दिया है कि वह 8 वां वेतन आयोग नही लागू करेंगे और न ही वह इस बात पर अभी विचार कर रहे हैं। मोदी सरकार के इस निर्णय से सरकारी कर्मचारियों के चेहरे उदास हो गए हैं। केंद्र सरकार में 8वें वेतन आयोग को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रही खबरों को खारिज कर दिया है और बताया है कि सरकार ऐसा कोई निर्णय नही लेने जा रही है।
केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने संसद में कहा ऐसा कोई फैसला विचार में नही है। सरकार 8 वें वेतन आयोग को लेकर कोई विचार नही कर रही है। मीडिया रिपोर्ट ने जब उनसे सवाल किया कि क्या सरकार केंद्र सरकार के कर्मचारियों और पेंशनभोगियों के वेतन, भत्ते और पेंशन को रिवाइज करने के लिए 8वें केंद्रीय वेतन आयोग (8th Pay Commission) का गठन नहीं करने पर विचार कर रही है। तब उन्होंने यह साफ किया है कि ऐसा कुछ भी नही है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।