OYO के CEO Ritesh Agrawal की कमाई में हुआ 250 फीसदी का इजाफा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. बिज़नेस

OYO के CEO Ritesh Agrawal की कमाई में हुआ 250 फीसदी का इजाफा

OYO के CEO Ritesh Agrawal की कमाई में हुआ 250 फीसदी का इजाफा


OYO CEO Ritesh Agrawal- OYO आज के समय में काफी लोकप्रिय हो गया है। लोग अगर अब कही भी ट्रेवल करने जाते हैं तो अब उन्हें होटल ढूढने के लिये इधर उधर नही घूमना पड़ता है। क्योंकि लोग OYO के माध्यम से अपने लिए अपने बजट के मुताबिक होटल देख लेते हैं और उसी से ऑनलाइन बुकिंग करते है।

वही अगर हम बात OYO के सीईओ रितेश अग्रवाल की करे तो इनकी कमाई में काफी इजाफा देंखने को मिल रहा है। रितेश अग्रवाल ने पिछले वित्तीय वर्ष में कम्पंसेशन के रूप में 5.6 करोड़ रुपये की कमाई की है। सेबी की रिपोर्ट के अनुसार रितेश अग्रवाल की कमाई में बीते साल की अपेक्षा 250 फीसदी वृद्धि हुई है।
सेबी में फाइलिंग में कंपनी ने बताया कि OYO के सीईओ रितेश अग्रवाल को वित्त वर्ष 2022 में 5.6 करोड़ रुपये की कमाई कम्पंसेशन के तौर पर हुई। जोकि वित्तीय साल 2021 में 1.6 करोड़ रुपये था। एक रिपोर्ट में यह दावा किया है कि कम्पनी ने लोगो की सैलरी और बोनस में कटौती की है लेकिन कम्पनी के सीईओ को इस साल कोई नुकसान नही हुआ है। उनके इजाफा में 250 फीसदी की वृद्धि हुई है।
जानकारी के लिये बता दें रितेश अग्रवाल का OYO में 33 फीसदी हिस्सेदारी है। OYO में सबसे बड़ा निवेशक Softbank Vision Fund की हिस्सेदारी 46 फीसदी है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश