कल बाजार हुए धड़ाम निवेशकों को हुआ 5 लाख का नुकसान

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. बिज़नेस

कल बाजार हुए धड़ाम निवेशकों को हुआ 5 लाख का नुकसान

कल बाजार हुए धड़ाम निवेशकों को हुआ 5 लाख का नुकसान


बिजनेस- कल घरेलू बाजार में बिकवाली देंखने को मिल रही है। सुबह से बाजार में भगदड़ मची हुई है। सेंसेक्स और निफ्टी के इंडेक्स में तेजी से गिरावट आई है जिसने निवेशकों को मायूस कर दिया है। सेंसेक्‍स में करीब 1000 अंकों की गिरावट है तो निफ्टी 17650 के नीचे आ गया है।

आज बाजार धड़ाम होता दिख रहा है। बाजार में आईटी सेक्टर से लेकर बैंक बिजनेस सब नीचे गिर रहे हैं।एक्‍सपर्ट का कहना है कि हालिया डाटा से यूएस में इकोनॉमिक ग्रोथ की तस्‍वीर धुंधली है. महंगाई के आंकड़ों ने भी निराश किया, जिससे ब्‍याज दरों में उम्‍मीद से ज्‍यादा बढ़ोतरी की जा सकती है।
बाजार में आई इस गिरावट ने आज सभी को निराश किया है। निवेशकों के आज 5 लाख रुपये डूब गए हैं। जानकारी के लिये बता दें बीएसई लिस्‍टेड कंपनियों को मार्केट कैप 2,80,53,081.37 करोड़ था. यह आज दोपहर 1:30 बजे तक घटकर 2,85,87,358.36 करोड़ रह गया है। 
आज के कारोबार में प्रमुख एशियाई बाजारों में बिकवाली देखने को मिल रही है. SGX Nifty में 0.58 फीसदी गिरावट है तो निक्‍केई 225 भी 1.08 फीसदी टूट गया है. स्‍ट्रेट टाइम्‍स फ्लैट है तो हैंगसेंग में 0.81 फीसदी कमजोरी है. ताइवान वेटेड में 0.94 फीसदी तो कोस्‍पी में 0.62 फीसदी गिरावट है. शंघाई कंपोजिट में 0.61 फीसदी कमजोरी है.
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश