खुलते ही धड़ाम हुआ शेयर बाजार मची उथल पुथल

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. बिज़नेस

खुलते ही धड़ाम हुआ शेयर बाजार मची उथल पुथल

Share market update


बाजार- बाजार खुलते ही धड़ाम हो गया है। ग्लोबल बाजार में मंदी देंखने को मिल रही है। आज सुबह से ही सेंसेक्स और निफ्टी दोनो निचले स्तर पर खिसक गए हैं। आज सेंसेक्‍स में करीब 250 अंकों की कमजोरी देखी गई है। वही निफ्टी भी 17550 के नीचे खिसक गई है।

बाजार में निफ्टी और सेंसेक्स के नीचे खिसकने से उथल पुथल मच गई है। आज हर तरफ मंदी देंखने को मिल रही है।निफ्टी पर मेटल और फार्मा इंडेक्‍स हरे निशान में हैं. एफएमसीजी, रियल्‍टी इंडेक्‍स में कमजोरी देखने को मिल रही है।
आज सेंसेक्‍स 252 अंकों टूट कर 58,867.65 के लेवल पर ट्रेड कर रहा है. जबकि निफ्टी 82 अंक टूटकर 17548 के लेवल पर ट्रेंड कर रहा है। वही भारतीय रुपया शुक्रवार को अमेरिकी डॉलर के मुकाबले पहली बार 81 के लेवल से भी नीचे चला गया. रुपया आज 81.13 प्रति डॉलर के भाव पर ट्रेड कर रहा है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश