Jansandesh online hindi news

CRIME NEWS : गुरुग्राम में चल रहा था करोड़ों के कसीनो का काला कारोबार, पुलिस ने डाली रेड, एंबेसी का प्रोटोकॉल अधिकारी निकला मास्टरमाइंड

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस ने शहर के पॉश इलाके में अवैध तरीके से चलाए जा रहे कैसीनो का भंडाफोड़ का 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये कैसीनो अवैध तरीके से एंबेसी के एक प्रोटोकॉल अधिकारी द्वारा संचालित किया जा रहा था. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि सुशांत लोक के बी ब्लॉक के 33-A
 | 
CRIME NEWS : गुरुग्राम में चल रहा था करोड़ों के कसीनो का काला कारोबार, पुलिस ने डाली रेड, एंबेसी का प्रोटोकॉल अधिकारी   निकला मास्टरमाइंड

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस ने शहर के पॉश इलाके में अवैध तरीके से चलाए जा रहे कैसीनो  का भंडाफोड़ का 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये कैसीनो अवैध तरीके से एंबेसी के एक प्रोटोकॉल अधिकारी द्वारा संचालित किया जा रहा था.

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि सुशांत लोक के बी ब्लॉक के 33-A में अवैध कैसीनो चलाया जा रहा है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इस कोठी में रेड कर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ 100 से ज्यादा प्लेइंग कार्ड्स और प्लास्टिक चिप्स (कैसिनो में इस्तेमाल) को बरामद किया.

इस मामले की जानकारी देते हुए सेक्टर 29 के थाना प्रभारी अमन सिंह ने बताया कि पुलिस ने कैसीनो के मास्टरमाइंड के अलावा 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की मानें तो शुरुआती पूछताछ में कैसीनो का मास्टरमाइंड प्रवेश कपूर ने रेड के दौरान भी अपने ओहदे की हनक दिखाने की कोशिश की थी. पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि अवैध तौर पर कसीनो चला रहा प्रवेश कपूर जर्मन दूतावास में प्रोटोकॉल अधिकारी  के तौर पर तैनात था.

साथ ही पुलिस ये छानबीन करने में जुटी है कि इतने बड़े तौर पर यहां चल रहे कैसीनो के तार कहां-कहां से जुड़े हो सकते हैं? क्योंकि ये मामला दूतावास से जुड़े अधिकारी यानी हाई प्रोफाइल है तो लिहाजा पुलिस भी इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.