Jansandesh online hindi news

अमिताभ तीन दिन से भर्ती हैं अस्पताल में, करवा चौथ पर पोस्ट की जया की यह फोटो

मुंबई। सदी के महानायक और करोड़ों दिलों पर राज करने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन (77) पिछले तीन दिन से यहां के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें लिवर संबंधी समस्या है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें मंगलवार को दोपहर 2 बजे रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। माना जा
 | 
अमिताभ तीन दिन से भर्ती हैं अस्पताल में, करवा चौथ पर पोस्ट की जया की यह फोटो

मुंबई। सदी के महानायक और करोड़ों दिलों पर राज करने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन (77) पिछले तीन दिन से यहां के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें लिवर संबंधी समस्या है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें मंगलवार को दोपहर 2 बजे रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। माना जा रहा है कि उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि अमिताभ को नियमित फुल बॉडी चैकअप के लिए एडमिट कराया गया था। उनकी हालत में सुधार है और चिंता की कोई बात नहीं। डॉक्टरों ने उन्हें कुछ आराम की सलाह दी है। मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बिग बी के परिवार के सदस्य लगातार अस्पताल आ रहे हैं और उन्हें आईसीयू जैसे एक कमरे में एडमिट किया हुआ है। अमिताभ ने इसी साल खुसाला किया था कि उनका लिवर 75 फीसदी डेमेज हो चुका है।

अमिताभ ने गुरुवार को करवा चौथ पर अस्पताल से ही जया बच्चन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा बैटर हाफ…साफ है कि अदर हाफ प्रासंगिक नहीं है…इसलिए इसमें नजर नहीं आ रहा। अमिताभ की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र है, जिसमें वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे। इसके बाद उनकी झुंड, चेहरे और गुलाबो सिताबो फिल्में भी कतार में हैं। अमिताभ इन दिनों टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति शो भी होस्ट कर रहे हैं।