Jansandesh online hindi news

सलमान को इस वजह से पसंद नहीं करते थे आमिर, इसका खुलासा करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में किया था।

सलमान खान और आमिर खान ने फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में साथ काम किया था। इसी फिल्म के दौरान दोनो सितारों को एक दूसरे को करीब से जानने का मौका मिला था। इस फिल्म में उनकी जुगलबंदी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। हालांकि अमर-प्रेम की ये जोड़ी असल जिंदगी में एक दूसरे की अच्छी दोस्त
 | 
सलमान को इस वजह से पसंद नहीं करते थे आमिर, इसका खुलासा करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में किया था।

सलमान खान और आमिर खान ने फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में साथ काम किया था। इसी फिल्म के दौरान दोनो सितारों को एक दूसरे को करीब से जानने का मौका मिला था। इस फिल्म में उनकी जुगलबंदी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। हालांकि अमर-प्रेम की ये जोड़ी असल जिंदगी में एक दूसरे की अच्छी दोस्त नहीं थी।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान और दबंग खान यानी सलमान खान आज सिर्फ इंडस्ट्री के टॉप कलाकार ही नहीं बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं। सलमान और आमिर ने लगभग एक साथ सफलता की सीढ़ी चढ़ी और आज दोनों ही बॉलीवुड के सुपरस्टार कहलाते हैं। आज भले ही आमिर और सलमान एक दूसरे के अच्छे दोस्त हों, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब सलमान का व्यवहार आमिर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। इस बात का खुलासा उन्होंने सालों पहले करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में किया था।

कॉफी विद करण में आमिर ने खुलासा किया था कि सलमान का पहला प्रभाव उन पर अच्छा नहीं पड़ा था फिर बाद में वो दोस्त बन गए। आमिर ने कहा था, ‘अंदाज अपना अपना में सलमान के साथ काम करने का उनका अनुभव अच्छा नहीं था। वो मुझे उस वक्त बिल्कुल अक्खड़ और अव्यवहारिक लगा था। उसके साथ काम करने के बाद मुझे लगा था कि इससे दूर रहना ही सही है’।

हालांकि बाद में दोनो दोस्त बन गए। ऐसा तब हुआ जब साल 2002 में आमिर अपनी पत्नी रीना से अलग हो रहे थे। उन दिनों आमिर खूब शराब पीते थे। ऐसे में एक शाम सलमान उनके घर आए। आमिर ने कहा कि, ‘सलमान मेरी जिंदगी में तब आया जब मैं बिल्कुल अकेला महसूस कर रहा था। मेरा रीना से तलाक हो चुका था। एक दिन मेरी और सलमान की अचानक मुलाकात हुई और उसने बताया कि वो मुझसे मिलने के बारे में सोच रहा था। फिर हम मिले और हमने साथ में बैठकर शराब पी, यहीं से हमारी दोस्ती हो गई। ये दोस्ती आज भी बरकरार है और समय के साथ बढ़ती ही जा रही है’।