Jansandesh online hindi news

Radhe Shyam Trailer में 97 KISS ने किया कमाल, Pooja Hegde ने Prabhas संग किए बोल्ड सीन, मिले करोड़ से ज्यादा व्यूज

प्रभास और पूजा की रोमांटिक प्रेम कहानी की झलक देखने को मिल रही है. इसमें एक सीन आता है जब प्रभास अपनी बाहों में कैद पूजा से पूछते हैं कितने किस हुए, तो वह जवाब देती हैं 97. दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों के दिलों को छू गई है.  एक प्रेम कहानी को दिखाने वाले इस ट्रेलर को यूट्यूब पर हिंदी और तेलुगु भाषाओं में 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई लोकेशन और मनमोहक इंटरनेशनल नजारों के अलावा, 'राधे श्याम' के ट्रेलर में कुछ अनसुलझी पहेली जैसा माहौल दिखाया गया है. 
 | 
Radhe Shyam Trailer में Pooja Hegde- Prabhas

प्रभास- पूजा हेगड़े  की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) के ट्रेलर का लंबे समय से लोगों को इंतजार था जो कि अब रिलीज हो चुका है. वीडियो में दोनों स्टार के बीच की बॉन्डिंग जबरदस्त दिख रही है और ट्रेलर को देख यूजर्स का शानदार रेस्पोंस आ रहा है. इसी बीच प्रभास और पूजा की कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं. प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर 'राधे श्याम' 14 जनवरी को रिलीज होने वाली है. मेकर्स ने अलग-अलग भाषाओं में शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया. इस रोमांटिक बिग-बजट फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के दिलों को जीत लिया है. इस छोटे से ट्रेलर में इतने दमदार सीन हैं कि इसे कुछ ही घंटों में एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

दरअसल इस ट्रेलर में प्रभास और पूजा की रोमांटिक प्रेम कहानी की झलक देखने को मिल रही है. इसमें एक सीन आता है जब प्रभास अपनी बाहों में कैद पूजा से पूछते हैं कितने किस हुए, तो वह जवाब देती हैं 97. दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों के दिलों को छू गई है.  एक प्रेम कहानी को दिखाने वाले इस ट्रेलर को यूट्यूब पर हिंदी और तेलुगु भाषाओं में 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई लोकेशन और मनमोहक इंटरनेशनल नजारों के अलावा, 'राधे श्याम' के ट्रेलर में कुछ अनसुलझी पहेली जैसा माहौल दिखाया गया है. 

फिल्म रिलीज से कुछ ही हफ्ते दूर हैं और कई भारतीय फिल्म को भाषाओं में रिलीज किया जाना है. राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्य श्री ने प्रभास की मां की भूमिका निभाई है. 'राधे श्याम' एक यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन है, जिसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने प्रस्तुत किया है. फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।