Jansandesh online hindi news

एक्ट्रेस बोलीं इस फ़िल्म के बाद मैं 200 लोगों के साथ सेक्स कर चुकी हूं

 | 
Image

Jennifer Coolidge sex life : बॉलीवुड के मुकाबले हॉलीवुड इंडस्ट्री बिल्कुल ही अलग बताई जाती है। यहां की फिल्मों में जितनी बोल्डनेस है। बॉलीवुड की फिल्मों में ऐसा कम ही देखने को मिलता है।

बता दें कि अमेरिकन पाई जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर कूलिज ने कहा है कि मैं ’अमेरिकन पाई' के लिए बहुत खुश थी। उन्होंने कहा मुझे एक मिल्फ होने का बहुत फायदा मिला और मुझे 'अमेरिकन पाई' से काफी सारा यौन संबंध बनाने में भी मदद मिली। 

उन्होंने यह भी बताया कि उस फिल्म को करने के बहुत सारे फायदे थे, उन्होंने कहा इस फिल्म के बाद मैंने करीब 200 लोगों के साथ संबंध बनाए। बता दें कि 60 वर्षीय अभिनेत्री ने 1999 में 'स्टिफलर की 'मां' की भूमिका निभाई थी और इस रोल के बारे में बात करने हुए जेनिफर ने कहा कि, वह इस भूमिका को निभाने के बाद से 200 लोगों के साथ सेक्स कर चुकी हैं।

कूलिज अपने आने वाले प्रोजेक्ट में बात करते हुए इस बात का खुलासा करती हैं कि वो अपनी आने वाली फिल्म 'लीगली ब्लोंड 3' में एक बार फिर पॉलेट की भूमिका में नज़र आएंगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्होंने अभी तक इस फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं देखी है।

आगे उन्होंने कहा, 'हर कोई इसके बारे में बात करता रहता है। और मैं उस स्क्रिप्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं जो मेरे पास आ रही है क्योंकि मैंने इसे अभी तक नहीं देखा है।'

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।