Aditya Roy Kapur: आदित्य रॉय कपूर को कभी नही बनना था एक्टर

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

Aditya Roy Kapur: आदित्य रॉय कपूर को कभी नही बनना था एक्टर

Aditya Roy Kapur: आदित्य रॉय कपूर को कभी नही बनना था एक्टर


मनोरंजन- बॉलीवुड के सुपरस्टार आदित्य रॉय कपूर आज 37 साल के हो गए हैं। आज उनका जन्मदिन है और उनके फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे हैं।
वही आज हम आपको आदित्य रॉय कपूर के करियर के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं। जिसे शायद ही आपने कभी सुना होगा। आदित्य रॉय कपूर जो आज अपनी एक्टिंग से सभी के दिल पर राज कर रहे हैं। वास्तव में उनका एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट ही नही था।
आदित्य रॉय कपूर के एक बयान की माने तो वह बचपन से क्रिकेट के दीवाने थे। उन्होंने बचपन मे यह सोचा था कि वह क्रिकेटर बनेंगे। लेकिन कहते हैं कि किस्मत से अधिक किसी को नही मिलता। आदित्य रॉय कपूर की किस्मत में एक्टिंग करना ही लिखा था और अपनी किस्मत के बलबूते पर यह एक जबरदस्त एक्टर बन गए। 
आदित्य रॉय कपूर को इनकी फ़िल्म आशिकी 2 से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई। लोगो को आदित्य रॉय कपूर की एक्टिंग भा गई। आदित्य ने कई फ़िल्म जैसे ये जवानी है दीवानी जैसी कई फिल्मों में काम किया है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश