14 सालों के इंतजार के बाद ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी ' मिसेज पोपटलाल की एंट्री

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

14 सालों के इंतजार के बाद ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी ' मिसेज पोपटलाल की एंट्री

Image


डेस्क। टीवी का पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’पिछले 14 सालों से दर्शकों की पहली अपनी जगह बनाए हुए है। इसके साथ ही यह शो लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन भी कर रहा है। इसके साथ ही कुछ समय से इस शो में कई बदलाव देखने को भीं मिल रहे हैं जिससे फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ किरदारों ने शो को अलविदा कह दिया तो वहीं अब जल्द ही नए किरदारों की एंट्री भी होने वाली है।
वहीं हाल ही में इस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दर्शकों को नए तारक मेहता उर्फ सचिन श्रॉफ से भी मिलवाया है। इसके बाद अब शो में एक और न्यू एंट्री होने वाली है जिसका इंतजार 14 सालों से दर्शकों के साथ-साथ पोपटलाल भी कर रहे हैं। 
नए तारक मेहता यानी सचिन शॉफ के शो से जुड़ने के दौरान हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्याम पाठक यानी पोपटलाल ने बताया है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जल्द ही मिसेज पोपटलाल भी आने जा रही हैं। श्याम पाठक ने यह भी कहा कि मिसेस पोपटलाल जल्द ही गोकुलधाम सोसायटी में आने वाली हैं। इसके साथ ही शो में कई नए किरदारों की एंट्री भी होनी है, लेकिन सबसे अहम किरदार मिसेज पोपट का होने वाला होगा। 
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश