Jansandesh online hindi news

अक्षय कुमार बोले मेरे 8 घंटे और बाकी एक्टर्स के 15 घंटे बराबर हैं

 | 
Image

 

एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही आनंद एल राय के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में नजर आने वाले हैं। बता दें यह फ़िल्म उनकी इस साल तीसरी सबसे बड़े वाली बजट फिल्म है। इससे पहले 2022 की उनकी दो बड़ी बजट फिल्में अच्छा प्रदर्शन करने में असफल हो गईं थी। जिसके बाद एक्टर की फीस को लेकर भी कई खबर चर्चा में रहीं थीं। इसके साथ ही एक्टर ने अपनी फीस भी कम कर दी है।

सभी लोग यह जानते हैं कि अक्षय ज्यादा फिल्में और कम समय में शूटिंग को खत्म करने के लिए जाने जाते हैं। साथ ही उनकी फीस को लेकर भी चर्चा होती रहती है। अक्षय कुमार अन्य एक्टर्स के मुकाबले काफी ज्यादा फीस लेते हैं।

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में अक्षय से फीस में कटौती करने के बारे में उनकी राय के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा था कि ‘सिनेमा के पैसों वाली बात को पहले फिल्म के लेखको पर लागू किया जाना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि फिल्म में सबसे ज्यादा जरूरी है फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग पर फिर भी राइटर्स को इंडस्ट्री में उतनी अहमियत नहीं मिलती। 

एक्टर ने आगे कहा कि राइटर के बाद फिल्म के क्रू मेंबर्स, डायरेक्टर, टेक्नीशियन और सबसे आखिर में एक्टर्स आते हैं।

अक्षय ने अपने बयान में कहा कि मैं फिल्म सेट पर 8 घंटे काम करता हूं। लेकिन मैं उन 8 घंटों में से एक भी मिनट वैनिटी वैन में नहीं जाता मैं हमेशा मूवी सेट के फ्लोर पर खड़ा रहता हूं। मेरे 8 घंटे बाकी स्टार्स के 14-15 घंटो के बराबर हो तो है ये मेरा फिल्म के साथ कमिटमेंट रहता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।