हेरा फेरी 3 में होंगे कार्तिक आर्यन तो अक्षय बोले, मुझे बहुत बुरा लगा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

हेरा फेरी 3 में होंगे कार्तिक आर्यन तो अक्षय बोले, मुझे बहुत बुरा लगा

Image


डेस्क। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और फिल्म 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) इन दिनों लगातार सुर्खियों बटोर रही हैं। वहीं जबसे वेटरन एक्टर और 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों में नजर आ चुके परेश रावल ने कन्फर्म किया है कि फिल्म 'हेरा फेरी 3' में कार्तिक आर्यन होंगे तब से लगातार हर तरफ इसकी ही चर्चा हो रही है।
वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन फिल्म में अक्षय कुमार के राजू किरदार को निभाने वाले हैं। साथ ही इस खबर के आने के बाद अक्षय कुमार के फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर विरोध भी दर्ज किया है और अपने पसंदीदा अभिनेता को फिल्म 'हेरा फेरी 3' में लेने की बात कही है। इन खबरों के बाद अब अक्षय कुमार ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। तो आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।
अक्षय कुमार ने 'हेरा फेरी 3' को लेकर तोड़ी चुप्पी 
'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ने कहा कि 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी एक समय में उनका पार्ट रही है। उन्होंने कहा, 'कई लोगों की तरह मेरी भी फिल्म को लेकर अच्छी यादें हैं और मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि इतने सालों में फिल्म का पार्ट 3 नहीं बन पाया।' अक्षय कुमार ने इस बात का भी जिक्र किया कि उन्हें फिल्म ऑफर की गई लेकिन वह स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं थे जिस कारण से उन्होंने मना कर दिया।
कौन सी होंगी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में
फिल्म 'हेरा फेरी' साल 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल लीड रोल में नजर आए थे। साल 2006 में इसका दूसरा पार्ट 'फिर हेरा फेरी' सेम कास्ट के साथ रिलीज की गई।  
इस कड़ी में अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार फिल्म 'राम सेतु' में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ वो नजर आए थे। वहीं अब अक्षय कुमार फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां', फिल्म 'गोरखा', फिल्म 'कैप्सूल गिल', फिल्म 'सेल्फी', फिल्म 'ओएमजी 2' और फिल्म 'सोरारई पोटरु' में काम करते नजर आएंगे।  
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश