Jansandesh online hindi news

पिता की दूसरी शादी को लेकर आलिया ने कही ऐसी बात की सबके उड़े होश

 | 
Mehesh babu

मनोरंजन:- रणवीर कपूर के ससुर और आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट आय दिन सुर्खियों में रहते हैं। इनकी फिल्में और सोशल लाइफ सोशल मीडिया पर फुर से वायरल हो जाती है। वही अब इस समय महेश भट्ट की शादी के चर्चे हर ओर है। क्योंकि इन्होंने अपनी लाइफ में दो शादियां की है। इनकीं पहली शादी किरण भट्ट से हुई जिनके दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं।

वही अगर हम इनकीं दूसरी शादी की बात करें तो इन्होंने सोनी राजदान से दूसरी शादी की है। जिनके दो बच्चे शाहीना और आलिया भट्ट है। अभी हाल ही में आयोजित एक चैट शो में साथ पहुंचे आलिया भट्ट और महेश भट्ट चर्चो का विषय बन गए क्योंकि उसमें आलिया भट्ट से पिता की दूसरी शादी के विषय मे सवाल पूंछा गया। 
इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया भट्ट बोली मेरी लिए यह साधारण सी बात थी कि मेरे पिता की दो शादियां हुई है मेरे पिता ने कभी हमसे कुछ नहीं छुपाया। वही महेश बोले हमारे घर मे दीवारें नहीं है मेरे बच्चे मेरा खून है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।