अमिताभ ने KBC में कंटेस्टेंट के लुक पर बोली ऐसी बात, लोग हुए हैरान

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

अमिताभ ने KBC में कंटेस्टेंट के लुक पर बोली ऐसी बात, लोग हुए हैरान

Image


डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट अक्सर कुछ ऐसा कर देते हैं जिसकी ना तो कंटेस्टेंट को और ना ही दर्शकों को कोई उम्मीद होती है।
ऐसे में अब बिग बी ने दिल्ली के कंटेस्टेंट वैभव रेखी के साथ कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर लोगों को इसपर यकीन नहीं हो रहा।
इसी के साथ बिग बी वैभव रेखी को बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन से मिलते-जुलते देखकर लोग हैरान रह गए हैं। उन्होंने उनके लुक की सराहना भी की है और उनसे पूछा कि क्या उनकी फीमेल फॉलोइंग कार्तिक जितनी बड़ी है। आपको बता दें बिग बी ने कहा, "कार्तिक आर्यन की फीमेल फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है वहीं क्या आपकी भी है?"
कंटेस्टेंट ने उत्तर दिया, "मेरे पास है लेकिन मेरा लक्ष्य एकदम तय है," उनकी प्रेमिका को चुराने की ओर इशारा करते हुए उसने कहा। बाद में बिग बी ने पूछा, "तुम्हारा लक्ष्य कहां है?" और उन्होंने मुस्कराते हुए उत्तर दिया, "वह सात समुद्रों पार में रहती है।" प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि बिग बी और दर्शक उनके जवाब को सुनकर हंसने लगे। जानकारी के मुताबिक वैभव हॉटसीट लेंगे और 'भूल भुलैया 2' के अभिनेता से एक सरप्राइज कॉल पर बात भी करने वाले हैं।
आपको बता दें क्विज-आधारित रियलिटी शो, 'केबीसी 14' 7 अगस्त से शुरू हुआ और भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर, शो की शुरूआत सेट पर आमिर खान, मैरी कॉम और सुनील छेत्री जैसे खेल सितारों सहित कई हस्तियों के साथ हुई है। इस कड़ी में बात करें तो वीरता पुरस्कार जीतने वाली पहली महिला अधिकारी मिताली मधुमिता और मेजर डी.पी. सिंह भारत के पहले ब्लेड रनर हैं। और 'केबीसी14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित भी होता है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश