Jansandesh online hindi news

खत्म होगा अनुपमा शो से अनुज कपाड़िया का सफर

 | 
Anupama Anuj

मनोरंजन: छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो अनुपमा आज के समय में हर घर की पहली पसंद बना हुआ है। लोग अनुज और अनुपमा की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। कई लोग उन्हें अब आइडियल कपल मानने लगे हैं। अनुपमा शो मे आय दिन कोई न कोई नया ट्वीस्ट आ जाता है। अभी कल ही की खबर थी कि अब अनुपमा के सामने अनुज का वह सच आएगा जिसे सुनकर उसके पैरो तले जमीन खिसक जायेगे। इस सच के सामने आने के बाद अनुपमा को यह पता चलेगा कि अनुज ने उससे शादी अपने स्वार्थ के लिये की है वह उसे अब तक धोखा दे रहा था।

वही इस सबके बीच अब खबर यह भी है कि अनुज शो को अलविदा कहने वाले हैं। अनुज अनुपमा से कहते हैं कि वह कपाड़िया इंडस्ट्री को हमेशा सम्भाल कर रखे दोनो के बीच इस बात पर थोड़ी बहुत बहज होती है। लेकिन बाद में अनुज का एक एक्सीडेंट हो जाता है जिससे सभी दर्शक हिल जाते हैं। कहा जा रहा है कि अनुज के किरदार को खत्म करने के लिये मेकर्स यह कर रहे हैं।
अभी हाल ही में यह खरब उड़ी थी कि अनुज अनुपमा शो छोड़कर जा रहे हैं। अब अगर अनुज की मौत हो जाता है तो क्या दर्शक अनुपमा शो को उतना ही प्यार दे पाएंगे। यह तो आगे के एपिशोड में पता चलेगा कि अनुपमा शो में अभी अनुज का अभिनय जलवा बिखेरेगा या नही। लेकिन इस एक्सीडेंट का बाद आगे अनुपमा में क्या होने वाला है यह जानने के लिए दर्शक बेताब हैं क्योंकि यह एक्सीडेंट बड़े ट्वीस्ट का संकेत दे रहा है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।